FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 8 of 8 FirstFirst ... 45678
Results 106 to 116 of 116

Thread: forex main kaise strategy kam korta hai ?

  1. #106
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    42,413
    Thanks
    6,218
    Thanked 2,570 Times in 1,511 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai kabhi bhi kisi ko bina strategy banaye kaam nahi karna chahiye wo trading mein loss hi karega isliye idher strategy par hard work karna padta hai.
    मुझे पैसे कमाना आसान तभी हो पाएगा जब मेरे पास में इस तरह की ट्रेडिंग को करने की स्ट्रेटजी होगी जिसकी वजह से मैं एक अच्छा और बड़ा व्यापारी बन सकता हूं

  2. #107
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    47,690
    Thanks
    1,348
    Thanked 1,574 Times in 1,168 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    मुझे पैसे कमाना आसान तभी हो पाएगा जब मेरे पास में इस तरह की ट्रेडिंग को करने की स्ट्रेटजी होगी जिसकी वजह से मैं एक अच्छा और बड़ा व्यापारी बन सकता हूं
    Bhai trading mein kamana kabhi bhi easy hota hi nahi hai, aisa bas dekhne se lagta hai agar kisi ko earning karna hia to usko sikhna jaruri hoga.

  3. #108
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    42,413
    Thanks
    6,218
    Thanked 2,570 Times in 1,511 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading mein kamana kabhi bhi easy hota hi nahi hai, aisa bas dekhne se lagta hai agar kisi ko earning karna hia to usko sikhna jaruri hoga.
    अगर हम लोगों के पास में सही तरह की ट्रेडिंग की जानकारी होना शुरू हो जाती है तब हम लोग उसका इस्तेमाल आसानी के साथ में कर पाते हैं|

  4. #109
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    47,690
    Thanks
    1,348
    Thanked 1,574 Times in 1,168 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    अगर हम लोगों के पास में सही तरह की ट्रेडिंग की जानकारी होना शुरू हो जाती है तब हम लोग उसका इस्तेमाल आसानी के साथ में कर पाते हैं|
    Bhai trading ki knowledge ko gain karna bahut hi jaruri hota hai, achi knowledge hone se trading badiya kiya ja sakta hai, humare ko acha knowledge gain karna hoga bhai.

  5. #110
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    42,413
    Thanks
    6,218
    Thanked 2,570 Times in 1,511 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading ki knowledge ko gain karna bahut hi jaruri hota hai, achi knowledge hone se trading badiya kiya ja sakta hai, humare ko acha knowledge gain karna hoga bhai.
    Agar ham log safe traders banna chahate hain tab hame uske liye poora plan bana lena hota hai apni trading ko karne ke liye

  6. #111
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    47,690
    Thanks
    1,348
    Thanked 1,574 Times in 1,168 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Agar ham log safe traders banna chahate hain tab hame uske liye poora plan bana lena hota hai apni trading ko karne ke liye
    Bhai trade mein plan follow karke chalna jaruri hai, agar humare pass mein plan hi nahi honge to trading kar nhi payenge, isliye plan par kaam kare usko majboot kare bhai.

  7. #112
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    42,413
    Thanks
    6,218
    Thanked 2,570 Times in 1,511 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trade mein plan follow karke chalna jaruri hai, agar humare pass mein plan hi nahi honge to trading kar nhi payenge, isliye plan par kaam kare usko majboot kare bhai.

    विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए हम लोगों को एक प्लान बना लेना होगा और अगर हमारे पास में सही तरह का प्लान होगा तभी हम लोग उसका इस्तेमाल कर पाएंगे|

  8. #113
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    47,690
    Thanks
    1,348
    Thanked 1,574 Times in 1,168 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए हम लोगों को एक प्लान बना लेना होगा और अगर हमारे पास में सही तरह का प्लान होगा तभी हम लोग उसका इस्तेमाल कर पाएंगे|
    Bhai plan ki jarurat padti hai hum iske wajah se hi trading mein kamyaab hote hai bhai, agar plan strong hai to trading karna humare liye mushkil nahi hoga bhai.

  9. #114
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    42,413
    Thanks
    6,218
    Thanked 2,570 Times in 1,511 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai plan ki jarurat padti hai hum iske wajah se hi trading mein kamyaab hote hai bhai, agar plan strong hai to trading karna humare liye mushkil nahi hoga bhai.

    विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए मुझे सबसे पहले मेहनत करके आगे बढ़ना होगा|

  10. #115
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    47,690
    Thanks
    1,348
    Thanked 1,574 Times in 1,168 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए मुझे सबसे पहले मेहनत करके आगे बढ़ना होगा|
    Bhai aage badne ke liye trader ko kafi jayda mehnat karna padta hai, agar wo kaam mein acha safalta pana chahta hai to mehnat karke hi trading se kama payega.

  11. #116
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    42,413
    Thanks
    6,218
    Thanked 2,570 Times in 1,511 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai aage badne ke liye trader ko kafi jayda mehnat karna padta hai, agar wo kaam mein acha safalta pana chahta hai to mehnat karke hi trading se kama payega.
    हम लोगों को अपनी ट्रेडिंग को करने के लिए मेहनत करनी होती और आगे बढ़ने के लिए पूरे प्रयास करने होंगे|

Page 8 of 8 FirstFirst ... 45678

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2021 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen EU is a trading name of FXOpen EU Ltd. FXOpen EU Ltd is authorized and regulated by the Cyprus Securities and Exchange Commission (CySEC) under license number 194/13.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us