FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 13 of 13 FirstFirst ... 3910111213
Results 181 to 189 of 189

Thread: Forex trading kya sirf lazy logo ke liye hain

  1. #181
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    44,057
    Thanks
    6,239
    Thanked 2,582 Times in 1,523 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai agar jo koi income bahut hi kam le raha hai to iska matlab hai ki wo trading sahi kar nahi pa raha hai, usko idher aur jayda efforts karne honge.
    अगर मैं अपनी ट्रेडिंग को सही तरह से करना चाहता हूं और उसकी वजह से मुझे ज्यादा पैसे कमाने हैं तो मुझे उसके लिए पूरा प्रयास करना शुरू कर देना होगा|

  2. #182
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    48,895
    Thanks
    1,360
    Thanked 1,574 Times in 1,168 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    अगर मैं अपनी ट्रेडिंग को सही तरह से करना चाहता हूं और उसकी वजह से मुझे ज्यादा पैसे कमाने हैं तो मुझे उसके लिए पूरा प्रयास करना शुरू कर देना होगा|
    Bhai agar jo hum log trading sahi tarah se karna chahte hai to pahle ye trading hoti kaise hai isko kaise kiya jata hai ye sab sikh lena bahut hi jaruri hota hai tabhi hum log trading kar payenge.

  3. #183
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    44,057
    Thanks
    6,239
    Thanked 2,582 Times in 1,523 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai agar jo hum log trading sahi tarah se karna chahte hai to pahle ye trading hoti kaise hai isko kaise kiya jata hai ye sab sikh lena bahut hi jaruri hota hai tabhi hum log trading kar payenge.
    भाई मैं तो मेहनत करने के लिए तैयार हूं लेकिन मैं जानता हूं इस बात का कि मुझे इसके लिए समय लगेगा और मुझे समय देना होगा|

  4. #184
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    48,895
    Thanks
    1,360
    Thanked 1,574 Times in 1,168 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    भाई मैं तो मेहनत करने के लिए तैयार हूं लेकिन मैं जानता हूं इस बात का कि मुझे इसके लिए समय लगेगा और मुझे समय देना होगा|
    Bhai ismein bahut samay lag jata hai trading karne ke liye bhai, lekin jab sahi tarah se sikhe hote hai to tab humre liye trading karna asaan hone lag jata hai bhai.

  5. #185
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    44,057
    Thanks
    6,239
    Thanked 2,582 Times in 1,523 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai ismein bahut samay lag jata hai trading karne ke liye bhai, lekin jab sahi tarah se sikhe hote hai to tab humre liye trading karna asaan hone lag jata hai bhai.
    मुझे अपनी ट्रेडिंग में मेहनत करना शुरू कर देना होगा क्योंकि अगर मैं मेहनत करूंगा तभी मैं इसमें एक सफल व्यापारी बन सकता हूं|

  6. #186
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    48,895
    Thanks
    1,360
    Thanked 1,574 Times in 1,168 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    मुझे अपनी ट्रेडिंग में मेहनत करना शुरू कर देना होगा क्योंकि अगर मैं मेहनत करूंगा तभी मैं इसमें एक सफल व्यापारी बन सकता हूं|
    Bhai mehnat to karunga hi aur main janta hoon achi mehnat karne wala banda forex mein kabhi bhi maar nahi khata hai, usko forex market se acha paisa mil hi jata hai bhai.

  7. #187
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    44,057
    Thanks
    6,239
    Thanked 2,582 Times in 1,523 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai mehnat to karunga hi aur main janta hoon achi mehnat karne wala banda forex mein kabhi bhi maar nahi khata hai, usko forex market se acha paisa mil hi jata hai bhai.
    जब हम लोग अपनी ट्रेडिंग को सोच समझकर करते हैं तब हम लोगों के पास में पैसे आ सकते हैं|

  8. #188
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    48,895
    Thanks
    1,360
    Thanked 1,574 Times in 1,168 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    जब हम लोग अपनी ट्रेडिंग को सोच समझकर करते हैं तब हम लोगों के पास में पैसे आ सकते हैं|
    Bhai trading karna hai to ismein dimaag lagana padta hai, ache se trading ko sikna hota hai tohi trading kiya ja sakta hai aur acha kamaya ja sakta hai.

  9. #189
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    44,057
    Thanks
    6,239
    Thanked 2,582 Times in 1,523 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading karna hai to ismein dimaag lagana padta hai, ache se trading ko sikna hota hai tohi trading kiya ja sakta hai aur acha kamaya ja sakta hai.
    जो लोग विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहे हैं वह लोग इस बात को जानते होंगे कि यह काम करना आसान नहीं होगा

Page 13 of 13 FirstFirst ... 3910111213

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2021 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen EU is a trading name of FXOpen EU Ltd. FXOpen EU Ltd is authorized and regulated by the Cyprus Securities and Exchange Commission (CySEC) under license number 194/13.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us