FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 44 of 44 FirstFirst ... 344041424344
Results 646 to 656 of 656

Thread: breakout simple strategy

  1. #646
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    48,475
    Thanks
    1,353
    Thanked 1,574 Times in 1,168 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    हमें अपनी ट्रेडिंग में मेहनत से काम करना होगा क्योंकि जो भी विदेशी मुद्रा व्यापारी लोग मेहनत कर रहे हैं उन लोगों को सही तरह के नतीजे मिल जाते हैं|
    Haan bhai forex market mein jitni jayda koi mehnat karne lag jata hai usko trading badiya tarah se karne ko milega, yaha par bhai mehnat se kaam karne jaruri hote hai.

  2. #647
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    43,496
    Thanks
    6,235
    Thanked 2,576 Times in 1,517 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai forex market mein jitni jayda koi mehnat karne lag jata hai usko trading badiya tarah se karne ko milega, yaha par bhai mehnat se kaam karne jaruri hote hai.
    Forex trading ke business me ham logon ko sabse pehle apni trading me ek sahi tarah ka plan bana lena hota hai

  3. #648
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    48,475
    Thanks
    1,353
    Thanked 1,574 Times in 1,168 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Forex trading ke business me ham logon ko sabse pehle apni trading me ek sahi tarah ka plan bana lena hota hai
    Bhai plan banane ke liye trader ko bahut hi jaruri hota hai ki wo mehnat se kaam karte rahe bhai, tabhi koi kamyaab hoga jab ismein mehnat wo karega bhai.

  4. #649
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    43,496
    Thanks
    6,235
    Thanked 2,576 Times in 1,517 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai plan banane ke liye trader ko bahut hi jaruri hota hai ki wo mehnat se kaam karte rahe bhai, tabhi koi kamyaab hoga jab ismein mehnat wo karega bhai.
    Ham logon ko apni trades me sahi tarah ki planning ka use karna hota hai jis se hamare liye apni trades ko karna aasan ban jaata hai

  5. #650
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    48,475
    Thanks
    1,353
    Thanked 1,574 Times in 1,168 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ko apni trades me sahi tarah ki planning ka use karna hota hai jis se hamare liye apni trades ko karna aasan ban jaata hai
    Haan bhai planning to karna bahut hi jaruri hota hai, humare ko dheyan dena hoga badiya trading system karne par bhai, agar system acha nahi hai to trading se kama nahi payenge.

  6. #651
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    43,496
    Thanks
    6,235
    Thanked 2,576 Times in 1,517 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai planning to karna bahut hi jaruri hota hai, humare ko dheyan dena hoga badiya trading system karne par bhai, agar system acha nahi hai to trading se kama nahi payenge.
    विदेशी मुद्रा व्यापार में कई बार हम लोगों को नुकसान का भी सामना करना पड़ सकता है जिसके लिए हम लोगों को तैयार रहना होगा|

  7. #652
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    48,475
    Thanks
    1,353
    Thanked 1,574 Times in 1,168 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    विदेशी मुद्रा व्यापार में कई बार हम लोगों को नुकसान का भी सामना करना पड़ सकता है जिसके लिए हम लोगों को तैयार रहना होगा|
    Bhai trading mein bahut baar loss ko face karna padta hai, idher bhai trader ka loss kam se kam karna bahut hi jayda jaruri hota hai aise mein trade achi kar payenge.

  8. #653
    Market Maker Rahulku701's Avatar
    Join Date
    Feb 2019
    Posts
    1,253
    Thanks
    0
    Thanked 1 Time in 1 Post

    Default

    जी मित्र इसमें नुक्सान तो बहुत जायदा झेलने को पड़ता हैं लेकिन अपने नुक्सान को तभी कम किया जा सकता हैं जब कोई अपनी गलती ढूंढ़ता हैं और उसको सही भी करता है तोहि वो ट्रेडिंग कर सकता हैं

  9. #654
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    43,496
    Thanks
    6,235
    Thanked 2,576 Times in 1,517 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Rahulku701 View Post
    जी मित्र इसमें नुक्सान तो बहुत जायदा झेलने को पड़ता हैं लेकिन अपने नुक्सान को तभी कम किया जा सकता हैं जब कोई अपनी गलती ढूंढ़ता हैं और उसको सही भी करता है तोहि वो ट्रेडिंग कर सकता हैं
    मैं यह बात अच्छी तरह से जानता हूं कि किस तरह से मुझे विदेशी मुद्रा व्यापार में मेहनत करके पैसे कमाने होंगे|

  10. #655
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    48,475
    Thanks
    1,353
    Thanked 1,574 Times in 1,168 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    मैं यह बात अच्छी तरह से जानता हूं कि किस तरह से मुझे विदेशी मुद्रा व्यापार में मेहनत करके पैसे कमाने होंगे|
    Bhai paisa to kamana hota hai lekin itna bhi asan nahi hota hai paisa kamana hum logo ko aage badna hota hai aur uske liye trading bahut hi badiya tarah se sikh lena chahiye bhai.

  11. #656
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    43,496
    Thanks
    6,235
    Thanked 2,576 Times in 1,517 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai paisa to kamana hota hai lekin itna bhi asan nahi hota hai paisa kamana hum logo ko aage badna hota hai aur uske liye trading bahut hi badiya tarah se sikh lena chahiye bhai.
    जो लोग विदेशी मुद्रा व्यापार लंबे समय से कर रहे हैं वह लोग एक अच्छे व्यापारी बन सकते हैं

Page 44 of 44 FirstFirst ... 344041424344

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2021 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen EU is a trading name of FXOpen EU Ltd. FXOpen EU Ltd is authorized and regulated by the Cyprus Securities and Exchange Commission (CySEC) under license number 194/13.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us