FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 22 of 22 FirstFirst ... 121819202122
Results 316 to 324 of 324

Thread: Ek Din Me Sabse Jyada Loss

  1. #316
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    44,057
    Thanks
    6,239
    Thanked 2,582 Times in 1,523 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai mere ko bhi bahut jayda baar idher loss ho chuke hai, lekin acha rahta hai ki trader apne loss ko control mein laaye bhai tohi usko fayda hoga.
    Forex trading ke business me jin traders logon ke paas me income aa rahi hai wo log acche aur bade profits kama sakte hain

  2. #317
    Market Maker cool user manav's Avatar
    Join Date
    Jan 2013
    Posts
    10,258
    Thanks
    246
    Thanked 78 Times in 65 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by pateriyas View Post
    jii mujhe to abhi kisi bhi type ka koi bhi loss nahi hu meri trading abhi profit me hi ja rhi hu mai aage bhi isi tarah work krna chahti hu and puri kosis krungi ki meri trading loss me na jaye aur jyada se jyada profit earn kru.
    Ye to achi baat hai ki aapko loss nahi hua lekin forex ke business me chahe koi ketna bhi professional trader kyun na ho esme loss to har trader ko hota he hai esme trader ko loss control karna jaroori hai.

  3. #318
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    48,882
    Thanks
    1,360
    Thanked 1,574 Times in 1,168 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by manav View Post
    Ye to achi baat hai ki aapko loss nahi hua lekin forex ke business me chahe koi ketna bhi professional trader kyun na ho esme loss to har trader ko hota he hai esme trader ko loss control karna jaroori hai.
    Bhai dekho professional jo hote hai wo ismein acha paisa kamate hai lekin wo loss bhi karte hai aur wo log recover karna bhi jante hote hai bhai.

  4. #319
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    44,057
    Thanks
    6,239
    Thanked 2,582 Times in 1,523 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai dekho professional jo hote hai wo ismein acha paisa kamate hai lekin wo loss bhi karte hai aur wo log recover karna bhi jante hote hai bhai.
    हां यह बात तो एकदम सच है कि अगर हम लोग एक प्रोफेशनल ट्रेडिंग को करना शुरू कर देंगे तब हम लोग बड़े विदेशी मुद्रा व्यापारी बहुत ही आसानी के साथ में बन जाएंगे|

  5. #320
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    48,882
    Thanks
    1,360
    Thanked 1,574 Times in 1,168 Posts

    Default

    This topic is being updated for further discussions...

  6. #321
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    48,882
    Thanks
    1,360
    Thanked 1,574 Times in 1,168 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    हां यह बात तो एकदम सच है कि अगर हम लोग एक प्रोफेशनल ट्रेडिंग को करना शुरू कर देंगे तब हम लोग बड़े विदेशी मुद्रा व्यापारी बहुत ही आसानी के साथ में बन जाएंगे|
    Bhai har koi banda yaha par professional trading kar nahi sakta hai, agar koi professional banna chahta hai to usko trading mein bahut jayda mehnat se kaam karan padta hai bhai.

  7. #322
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    44,057
    Thanks
    6,239
    Thanked 2,582 Times in 1,523 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai har koi banda yaha par professional trading kar nahi sakta hai, agar koi professional banna chahta hai to usko trading mein bahut jayda mehnat se kaam karan padta hai bhai.
    मैं विदेशी मुद्रा व्यापार को सही तरह से करना चाहता हूं इसलिए मुझे एक बात का पता है कि कैसे मुझे इस बिजनेस को करना है और आगे बढ़ना होगा|

  8. #323
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    48,882
    Thanks
    1,360
    Thanked 1,574 Times in 1,168 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    मैं विदेशी मुद्रा व्यापार को सही तरह से करना चाहता हूं इसलिए मुझे एक बात का पता है कि कैसे मुझे इस बिजनेस को करना है और आगे बढ़ना होगा|
    Bhai agar jo is business ko kafi achi tarah se karte hai to trading karke bahut hi acha earn kiya ja sakta hai, bas jaruri hota hai ki isko kafi achi tarah se sikhkar ke karna hota hai.

  9. #324
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    44,057
    Thanks
    6,239
    Thanked 2,582 Times in 1,523 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai agar jo is business ko kafi achi tarah se karte hai to trading karke bahut hi acha earn kiya ja sakta hai, bas jaruri hota hai ki isko kafi achi tarah se sikhkar ke karna hota hai.
    मैं इस बात को अच्छी तरह से जानता हूं कि विदेशी मुद्रा व्यापार को सही तरह से करने में समय लगेगा

Page 22 of 22 FirstFirst ... 121819202122

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2021 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen EU is a trading name of FXOpen EU Ltd. FXOpen EU Ltd is authorized and regulated by the Cyprus Securities and Exchange Commission (CySEC) under license number 194/13.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us